‘राम’ बनने जा रहे ‘एनिमल’ एक्टर Ranbir Kapoor, इस दिन से शुरू होगी ‘रामायण’ की शूटिंग

एनिमल के बाद रणबीर कपूर रामायण फिल्म में नजर आने वाले हैं बहुत जल्द ही रणबीर कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैंअब एनिमल के बाद रणबीर कपूर रामायण फिल्म में नजर आने वाले हैं।

283
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor Ramayan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म एनिमल को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। फिल्म रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग की काफी सराहना हो रही है इस फिल्म में रणबीर कपूर खूंखार लुक में नजर आए हैं। अब एनिमल के बाद रणबीर कपूर रामायण फिल्म में नजर आने वाले हैं बहुत जल्द ही रणबीर कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैंअब एनिमल के बाद रणबीर कपूर रामायण फिल्म में नजर आने वाले हैं। बहुत जल्द ही रणबीर कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

जाने कब से शुरू करेंगे रामायण की शूटिंग?

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि हाल ही में रणबीर कपूर उनसे एयरपोर्ट पर मिले थे और उन्होंने खुद बताया है कि वह रामायण की शूटिंग कब से शुरू कर रहे हैं। इस यूज़र ने दावा करते हुए एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि, उसकी हाल ही में एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर से मुलाकात हुई और उनके बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने लिखा,”इमीग्रेशन लाइन में रणबीर कपूर के आगे खड़ा होना और एनिमल और उनके अगले क्रेजी प्रोजेक्ट के बारे में बात करना कुछ ऐसा नहीं था जिसे मैं इस बॉम्बे ट्रिप के लिए साइन अप किया था और कितना लवली बॉय है।” वही एक यूजर ने लिखा,”वाह, यह तो धमाका हो गया! सभी के पूछने पर रणबीर कपूर ने कहा रामायण गर्मियों की शुरुआत में शुरू होगी।मुझे यकीन नहीं है कि मुझे इससे ज्यादा कुछ बताना चाहिए लेकिन स्टार कार्ट बिल्कुल क्रेजी हैं। वाह,#बॉलीवुड रियली में 2023 से इसे अगले लेवल पर ले जा रहा है।”

रामायण में राम का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर

आपको बता दे बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर नीतीश तिवारी की फिल्म रामायण में रणबीर कपूर का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में वही उनके साथ सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को कास्ट किया गया है। हालांकि इससे पहले आलिया भट्ट को इस फिल्म के लिए साइन किया गया था लेकिन डेट्स रिलेटेड इश्यूज की वजह से वह पीछे हट गई।

Read More-लापता हुए सनी देओल? पठानकोट में लगे एक्टर की गुमशुदगी के पोस्टर