अनंत-राधिका ने अन्नदान सेरेमनी में मेहमानों को खुद परोसा खाना, कैमरे के सामने कपल ने दिए पोज़

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की कल 1 मार्च को प्री वेडिंग फंक्शन किया जाएगा। इससे पहले राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने अन्न दान सेरेमनी रखी थी जिसमें उन्होंने मेहमानों को खुद खाना खिलाया है।

211
Anand-Radhika

Anand-Radhika Pre Wedding: भारत में अंबानी परिवार ने अलग ही पहचान बना रखी है अंबानी परिवार इस समय भारत के सबसे अमीर परिवारों में से एक है। आपको बता दे कि मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ होने जा रही है। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की कल 1 मार्च को प्री वेडिंग फंक्शन किया जाएगा। इससे पहले राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने अन्न दान सेरेमनी रखी थी जिसमें उन्होंने मेहमानों को खुद खाना खिलाया है।

अनंत अंबानी ने लोगों को खिलाया खाना

देश के सबसे अमीर खानदान अंबानी परिवार की तरफ से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन से पहले अन्न दान सेरेमनी का आयोजन किया गया है। जिसमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तरफ से जामनगर के कई गांव के लगभग 51 हजार लोगों को खाना खिलाया जाएगा। अन्यादान सेरेमनी से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें खुद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट मेहमानों को खाना परोसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खूबसूरत लगे कपल

अनंत अंबानी ने अन्न दान सेरेमनी के लिए रेड कलर का कुर्ता पहन रखा था जिसके ऊपर उन्होंने रेड कलर की सदरी भी पहन रखी थी। अनंत अंबानी के साथ उनके होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट ने भी रेड कलर की ड्रेस पहन रखी थी जो उन पर बहुत ही ज्यादा अच्छी लग रही थी। इस दौरान राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने कैमरे के सामने एक दूसरे के साथ कई सारी तस्वीरें खिंचवाई हैं और खूब पोज दिए हैं।

Read More-शादी के बाद रकुल प्रीत- जैकी को मिला भगवान श्रीराम का आशीर्वाद, एक्ट्रेस के लिए मंदिर से भेजा गया प्रसाद