प्रेग्नेंट है सिद्धू मूसेवाला की मां, 58 साल की उम्र में देंगी दूसरे बच्चे को जन्म

सिद्धू मूसे वाला की मां का नाम चरण कौर है और उनके पिता का नाम बल कौर है। रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धू मूसे वाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट है और उनके प्रेगनेंसी को सिद्धू मूसे वाला के चाचा ने कंफर्म किया है।

160
Sidhu Moosewala Mother

Sidhu Moosewala Mother Pregnant: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सिद्धू मूसे वाला आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। भले ही सिद्धू मूसे वाला आज इस दुनिया में ना हो लेकिन हमेशा ही उनके फैंस सिंगर को याद करते रहेंगे। सिद्धू मूसे वाला नाम कम उम्र में ही तो पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया था। इसी बीच सिद्धू मूसे वाला की मां को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। क्योंकि सिद्धू मूसे वाला की मां प्रेग्नेंट है।

सिद्धू मूसे वाला की मां है प्रेग्नेंट

आपको बता दे कि सिद्धू मूसे वाला की मां का नाम चरण कौर है और उनके पिता का नाम बल कौर है। रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धू मूसे वाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट है और उनके प्रेगनेंसी को सिद्धू मूसे वाला के चाचा ने कंफर्म किया है। सिद्धू मूसे वाला की मां की उम्र 58 साल है और वह 58 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनने वाली है। आईवीएफ की तकनीक के द्वारा सिद्धू मूसे वाला की मां 58 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई है। बताया जा रहा है कि अगले महीने मार्च में सिद्धू मूसे आला की मां की डिलीवरी हो सकती है।

29 मई को हुई थी मौत

सिद्धू मूसे वाला ने अपनी मेहनत और अपनी आवाज से करोड़ों लोगों को पूरे देश में दीवाना बना रखा था और वह एक सुपरस्टार बन गए थे। लेकिन 29 मई साल 2022 को सिद्धू मूसे वाला की हत्या कर दी गई थी। 29 में साल 2022 को सिद्धू मूसे वाला अपनी कर लेकर घर से निकले थे जिसके बाद उनके कर पर हमलावरों ने अचानक हमला बोल दिया और गोली मार कर सिद्धू मूसे वाला की हत्या कर दी।

Read More-अनंत-राधिका ने अन्नदान सेरेमनी में मेहमानों को खुद परोसा खाना, कैमरे के सामने कपल ने दिए पोज़