Vicky Kaushal ने अपने फोन पर लगाई है कैटरीना कैफ के बचपन की तस्वीर, जानें

इस बीच पति विकी कौशल ने कैटरीना कैफ को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर कैटरीना कैफ के फैंस हैरान रह गए हैं।

194
Vicky Kaushal

Vicky Kaushal Wallpaper: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और फेमस अभिनेता विकी कौशल आज के समय में बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक है। विकी कौशल और कैटरीना कैफ आए दिन एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बीच पति विकी कौशल ने कैटरीना कैफ को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर कैटरीना कैफ के फैंस हैरान रह गए हैं।

विक्की कौशल ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की फेमस अभिनेता विकी कौशल जब भी इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ के लिए कुछ भी बात करते हैं तो इस दौरान विकी कौशल के चेहरे पर स्पेशल स्माइल देखने को मिल सकती है। किसी बीच विकी कौशल ने खुलासा करते हुए बताया है कि वह अपने मोबाइल फोन के वॉलपेपर पर पत्नी कैटरीना कैफ की एक बचपन की तस्वीर लगाकर रखते हैं। जिसमें कैटरीना कैफ बहुत ही क्यूट लग रही है और उन्होंने दो चोटी भी कर रखी हैं।

2021 में की थी कपल ने शादी

बॉलीवुड फेमस एक्टर विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन बात की जानकारी किसी को भी नहीं थी जिसके बाद उन्होंने अचानक विकी कौशल के साथ शादी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया था। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी दिसंबर साल 2021 में हुई थी।

Read More-प्रेग्नेंट है सिद्धू मूसेवाला की मां, 58 साल की उम्र में देंगी दूसरे बच्चे को जन्म