शादी के बाद रकुल प्रीत- जैकी को मिला भगवान श्रीराम का आशीर्वाद, एक्ट्रेस के लिए मंदिर से भेजा गया प्रसाद

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इसी बीच रकुल प्रीत ने अपनी शादी के बाद मिले एक तोहफे की झलक फैंस को दिखाई है।

138
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अभी हाल ही में शादी की है। जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इसी बीच रकुल प्रीत ने अपनी शादी के बाद मिले एक तोहफे की झलक फैंस को दिखाई है।

अयोध्या के राम मंदिर से आया रकुल के लिए तोहफा

अयोध्या के राम मंदिर से रकुल प्रीत सिंह के लिए एक तोहफा आया है जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी के जरिए दिखाई है। इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने अयोध्या की तरफ से आए प्रसाद की झलक फैंस के साथ शेयर की है। एक तस्वीर में एक बॉक्स दिखाई दे रहा है जिसमें राम मंदिर की छोटी सी प्रतिकृति और एक चांदी का सिक्का रखा हुआ है। इसके साथ ही डिब्बे में एक किताब भी नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

जिस पर प्रसादम लिखा हुआ है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है कि हमारी शादी के बाद अयोध्या में प्रसादम पाने के बाद खुद को बहुत ज्यादा धन्य महसूस कर रहे हैं।शादी के बाद Rakul और Jackky के लिए आया अयोध्या के राम मंदिर से प्रसाद, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर दिखाई झलक

21 फरवरी को गोवा में रचाई शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाई है। रकुल प्रीत और जैकी ने दो तरीके से शादी की है। पहले कपल ने सिख और फिर सिंधी रीति रिवाजों से शादी की है। शादी के बाद रकुल और जैकी ने मीडिया के सामने पहुंच दिए और उन्हें मिठाई भी बनती थी। अभी तक यह नहीं पता चला है कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी का वेडिंग रिसेप्शन करने वाले हैं।

Read More-उर्वशी रौतेला ने जन्मदिन पर काटा 24 कैरेट सोने का केक, बर्थडे गर्ल के साथ दिखे हनी सिंह