येलो ड्रेस में दिखा Alia Bhatt का खूबसूरत अंदाज,बुक लॉन्च इवेंट में पहुंची राहा की मम्मी

आलिया भट्ट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें भी सामने आई है। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। राहा कपूर की मम्मी इन तस्वीरों में कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है।

126
Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम बी टाउन की टैलेंटेड एक्ट्रेसस में से एक माना जाता है। आलिया भट्ट(Alia Bhatt) आज एक बुक लॉन्च इवेंट में पहुंची थी इस दौरान आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ नजर आई है। इस दौरान की आलिया भट्ट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें भी सामने आई है। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। राहा कपूर की मम्मी इन तस्वीरों में कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है।

प्रिंटेड ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बुक लॉन्च इवेंट में आज रविवार को पहुंची थी। इवेंट से आलिया भट्ट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट येलो कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। आलिया भट्ट ने अपना फ्लोरल ड्रेस लुक खुले कर्ली बालों एवं हाई हील्स और बेहद लाइट मेकअप के साथ पूरा किया है। आलिया भट्ट इन तस्वीरों में इस्माइल करती हुई दिखाई दे रही है ।आलिया भट्ट की अदाएं देख फैंस बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। इस इवेंट में आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंची थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक बेटी की मां बन चुकी है आलिया भट्ट

आपको बता दे आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी की है। शादी के कुछ महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया था और उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। आलिया और रणबीर की बेटी का नाम राहा कपूर है। वही आपको बता दे आलिया भट्ट आखिरी बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थी। इस फिल्म में इनके साथ रणवीर सिंह दिखाई दिए थे।

Read More-बिग बी की एक झलक पाने के लिए घर के बाहर उमड़ी हजारों की भीड़, अमिताभ बच्चन की सादगी पर फैंस हार बैठे दिल