स्कूल में बच्चों से मिलने पहुंचे Akshay Kumar, गर्ल्स हॉस्टल के लिए दान किए 1 करोड रुपए

वह छोटे-छोटे बच्चों के साथ पूजा करते हुए नजर आए हैं। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें अक्षय कुमार बच्चों से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

278
Akshay Kumar

Akshay Kumar News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अब इसी बीच अक्षय कुमार उदयपुर के एक स्कूल में पहुंचे हैं। वह छोटे-छोटे बच्चों के साथ पूजा करते हुए नजर आए हैं। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें अक्षय कुमार बच्चों से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

स्कूल में बच्चों से मिलने पहुंचे अक्षय कुमार

दरअसल अक्षय कुमार छोटे मियां बड़े मियां की शूटिंग करने के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खेल-खेल में’ की शूटिंग पूरी कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग अक्षय कुमार राजस्थान के उदयपुर में कर रहे हैं। शूटिंग से वक्त निकाल कर अक्षय कुमार उदयपुर के एक स्कूल में बच्चों से मिलने के लिए पहुंचे हैं। अक्षय कुमार ने स्कूल में पहुंचकर न सिर्फ बच्चों से मुलाकात की बल्कि उनके साथ पूजा की और कई सारी तस्वीर भी क्लिक करवाई।

गर्ल्स हॉस्टल को एक करोड रुपए किए दान

आपको बता दे अक्षय कुमार ने इस स्कूल में बने गर्ल्स हॉस्टल को दोबारा बनवाने के लिए एक करोड रुपए दान भी किए हैं। अक्षय कुमार इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे।

Read More-Vicky Kaushal ने अपने फोन पर लगाई है कैटरीना कैफ के बचपन की तस्वीर, जानें