क्रिकेट में नाम कमाने के बाद अब फिल्मों में कदम रखने जा रहे Shikhar Dhawan, देंखे अक्षय कुमार के साथ डांस वीडियो

अब शिखर धवन का इंटरनेशनल करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। इसके बाद शिखर धवन अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं और उनका अक्षय कुमार के साथ वीडियो भी वायरल हो रहा है।

168
SHIKHAR DHAWAN

Shikhar Dhawan: एक जमाना था जब शिखर धवन को भारतीय टीम का सलामी ओपनर बल्लेबाज माना जाता था शिखर धवन ने पूरी दुनिया के गेंदबाजों में अपनी बल्लेबाजी का खौफ बनाया था। शिखर धवन क्रिकेट जगत में गब्बर के नाम से फेमस हो गए। लेकिन अब शिखर धवन का इंटरनेशनल करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। इसके बाद शिखर धवन अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं और उनका अक्षय कुमार के साथ वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा अक्षय और धवन का वीडियो

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। इसके बाद अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शिखर धवन के साथ बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अक्षय कुमार और शिखर धवन के बीच खास बॉन्ड भी देखा जा सकता है।

इस फिल्म में कर सकते हैं डेब्यू

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन फेमस एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्शन में नजर आ सकते हैं। डबल एक्शन फिल्म के जरिए क्रिकेटर शिखर धवन बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। अगर हम शिखर धवन के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2021 में टीम इंडिया के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था और वह आईपीएल 2024 की तैयारी कर रहे हैं।

Read More-आखिरी टेस्ट के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, बुमराह की हुई वापसी तो केएल राहुल हुए बाहर