ससुराल में आरती सिंह का हुआ ग्रैंड वेलकम, एक्ट्रेस ने महल जैसे घर की दिखाई झलक, शेयर किया वीडियो

आरती सिंह ने अपने ससुराल में हुए अपने ग्रैंड वेलकम का एक वीडियो शेयर किया है। इस दौरान आरती सिंह बहुत खुश नजर आ रही थी और आरती सिंह का ससुराल किसी महल से काम नहीं लग रहा है।

233
Aarti Singh Wedding Video

Aarti Singh Wedding Video: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और टीवी की अभिनेत्री आरती सिंह की शादी काफी चर्चा में रही है। आरती सिंह की शादी दीपक चौहान के साथ हुई है। आरती सिंह शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक वीडियोज और फोटोज शेयर कर रही हैं। अब इसी बीच आरती सिंह ने अपने ससुराल में हुए अपने ग्रैंड वेलकम का एक वीडियो शेयर किया है। इस दौरान आरती सिंह बहुत खुश नजर आ रही थी और आरती सिंह का ससुराल किसी महल से काम नहीं लग रहा है।

ससुराल में आरती सिंह का हुआ धमाकेदार स्वागत

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती सिंह गाड़ी से उतरती है इसके बाद आरती के ससुराल को दिखाया जाता है। आरती का ससुराल हर तरफ से लाइटों से सजा हुआ है।‌ दीपक का घर बिल्कुल महल जैसा लग रहा है। आरती भी इतना खूबसूरत घर देखकर खुश हो जाती हैं इसके बाद आसमान में खूब आतिशबाजी भी हो रही है। वीडियो में आरती सिंह की खुशी देखने लायक है। इस दौरान आरती सिंह आफ व्हाइट लहंगे में नजर आ रही हैं इस आउटफिट के साथ आरती ने बहुत ही सिंपल मेकअप किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

ससुराल को देख खुशी से झूमी आरती सिंह

आरती सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”एक लड़की के बहुत सारे सपने होते हैं मैंने कभी इस तरह के वेलकम का सपना नहीं देखा था। मेरी आंखों में खिलखिलाहट, मुस्कान आपको दिख रही होगी। मुझे कभी नहीं पता था कि मुझे इतना प्यार किया जाएगा। एक बड़ा परिवार और ऐसा परिवार मुझे ये फील करवा रहा है कि मैं कितनी लकी हूं दीपक को पाकर।”

Read More-‘कोई खुश नहीं है…’, अस्पताल से डिस्चार्ज हुई भारती सिंह,घर लौटी कॉमेडियन