ऊंची हील पहनना Urfi Javed को पड़ा भारी, सरेआम गिरने से एक्ट्रेस का उड़ा मजा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। सरेआम उर्फी जावेद धड़ाम से गिर पड़ी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

1785
Urfi javed

Urfi Javed: टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। दरअसल इस बार उर्फी जावेद अपने बयान या अजीबोगरीब कपड़े को लेकर चर्चा में नहीं है। बल्कि इस बार उर्फी जावेद का इतना मजाक उड़ा है कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। सरेआम उर्फी जावेद धड़ाम से गिर पड़ी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सरेआम उड़ा उर्फी जावेद का मजाक

सोशल मीडिया पर जोर से जावेद का वीडियो वायरल हो रहा उस में देखा जा सकता है कि वर्ल्ड लॉन्ग प्लाजो पैंट और रिवीलिंग टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उर्फी जावेद खड़े होकर फैन के साथ सेल्फी लेने लगती है। कभी दूर की जा रही है बोल देते समय गिर पड़ती हैं और वह शर्मिंदा हो जाती हैं। उर्फी जावेद को उठाने के लिए किसी शख्स ने भी सहारा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने उड़ाया मजाक

सोशल मीडिया अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”और उल्टा पुल्टा पहनो।”तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,”यह खड़े-खड़े कैसे गिर गई।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”और कितना गिरोगी।” इसी तरह सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं। आपका बता दे गुरुवार कुर्सी जावेद ने एक और पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वह एक एक्टर का बड़ा राज जानती हैं। लेकिन चाह कर भी रिवील नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं।

Read More-नदी किनारे से Allu Arjun की फिल्म का एक्शन सीन हुआ लीक, देखें Pushpa 2 का वायरल वीडियो!