घर बैठे फ्री में देख सकते हैं भारत-इंग्लैंड का पहला टेस्ट मैच, जाने कब और कहां होगी लाइव स्ट्रीमिंग?

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। भारतीय समय अनुसार इंग्लैंड और भारत का पहला टेस्ट मैच सुबह 9:30 पर शुरू होगा।

142
ind vs eng

Ind vs Eng 1st Test: कल इंग्लैंड क्रिकेट टीम भारत दौरे पर पहला टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच कल 25 जनवरी को खेला जाएगा। आपको बता दे  क्रिकेट फैंस भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच को फ्री में घर बैठे देख सकते हैं। इसके लिए क्रिकेट फैंस को किसी भी तरह के पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है।

कब और कहां होगा पहला टेस्ट मैच

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। भारतीय समय अनुसार इंग्लैंड और भारत का पहला टेस्ट मैच सुबह 9:30 पर शुरू होगा। हमेशा से ही राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच स्पिन गेंदबाजों की मददगार रही है जिस कारण दोनों टीमें अपने शानदार स्पिन गेंदबाजों के साथ उतर सकती हैं।

कैसे देखें लाइव मैच

टीम इंडिया और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज का सीधा प्रसारण टेलीविजन के स्पोर्ट 18 नेटवर्क पर किया जाएगा। इसके अलावा टेस्ट सीरीज के टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग मोबाइल फोन के जिओ सिनेमा एप पर भी की जाएगी इसके लिए यूजर को किसी भी तरह का कोई सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है यानी कि क्रिकेट प्रेमी फ्री में इस मैच को देख सकते हैं।

Read More-साल 2023 के बेस्ट T20 बल्लेबाज बने सूर्यकुमार यादव, दूसरी बार चुने गए क्रिकेटर ऑफ द ईयर