प्राण प्रतिष्ठा में Katrina Kaif के साथ Ranbir Kapoor को सेल्फी लेना पड़ा भारी, यूजर्स ने लगाई ‘एनिमल’ एक्टर की क्लास

रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि एक्टर का कुछ इस तरह सेल्फी लेना थैंक्स को बिल्कुल भी रात नहीं आया है और 'एनिमल' एक्टर रणबीर कपूर की क्लास लगा दी है।

160
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor: अयोध्या में 22 जनवरी को हुई रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज अभिनेता पहुंचे थे। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में कैटरीना कैफ अपने पति विकी कौशल के साथ पहुंची तो वहीं रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ अयोध्या पहुंचे थे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि एक्टर का कुछ इस तरह सेल्फी लेना थैंक्स को बिल्कुल भी रात नहीं आया है और ‘एनिमल’ एक्टर रणबीर कपूर की क्लास लगा दी है।

कैटरीना कैफ के साथ सेल्फी लेते नजर आए रणबीर कपूर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। कई फैंस का कहना है कि रणबीर इस सेल्फी में कैटरीना कैफ को कैप्चर करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर आप इस वीडियो को गौर से देखेंगे तो रणबीर कपूर जब सेल्फी लेते हैं तो पति विकी कौशल के साथ पीछे बैठी कैटरीना कैफ उनके कमरे की तरफ देखती है और फिर से नीचे करके बातचीत करने लगती हैं। रणबीर कपूर के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देखकर कुछ लोग रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं तो कुछ लोग रणबीर कपूर की क्लास भी लगा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है,”रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ सेल्फी ले रहा है।” तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, “रणबीर कपूर ने पूरा जोर लगा दिया कैटरीना कैफ को अपनी फोटो में लेने के लिए।” तो वही एक यूजर ने लिखा,”रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को कैप्चर करने में बिजी हैं।” आपको बता दे अभी हाल ही में रणबीर कपूर एनिमल फिल्म में नजर आए थे यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

Read More-‘मैं किसी और को डेट कर रही हूं..’शादीशुदा शख्स के साथ अफेयर की खबरों पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी