‘मैं किसी और को डेट कर रही हूं..’शादीशुदा शख्स के साथ अफेयर की खबरों पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान कंगना रनौत ने EaseMyTrip के फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ तस्वीरें क्लिक कर आई थी जिसके बाद उनके कथित रिश्ते की अटकलें सुर्खियां बन गई।

141
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: हिंदी सिनेमा की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत अभी हाल ही में रामलीला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंची थी। जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। इसी बीच कंगना रनौत की EaseMy Trip के फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसके बाद इन दोनों के डेटिंग की अफवाहें फैलने लगी। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान कंगना रनौत ने EaseMyTrip के फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ तस्वीरें क्लिक कर आई थी जिसके बाद उनके कथित रिश्ते की अटकलें सुर्खियां बन गई। अब इन खबरों पर कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ी है।

अफेयर की खबरों पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन

अपनी और निशांत पिट्टी की अफेयर की खबरों पर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने और निशांत पिट्टी के बारे में एक न्यूज़ आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है,“मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध, कृपया गलत सूचना न फैलाएं, निशांत पिट्टी हैप्पी मैरीड है और मैं किसी और को डेट कर रही हूं। सही समय का इंतजार करें। प्लीज हमें शर्मिंदा न करें, एक यंग महिला को हर दिन एक नए मैन से जोड़ना अच्छा नहीं है, सिर्फ इसलिए कि उन्होंने एक साथ तस्वीरें क्लिक कीं। प्लीज ऐसा न करें।”शादीशुदा संग अफेयर की खबर से परेशान हुईं कंगना रनौत, कहा- शर्मिंदा ना करें, मैं किसी और के साथ हूं!

कंगना रनौत की फिल्में

वहीं अगर कंगना रनौत के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो कंगना रनौत बहुत जल्द ‘इमरजेंसी’ फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म में कंगना रनौत दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। कंगना रनौत की इमरजेंसी फिल्म जून 2024 को सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी। इसके अलावा कंगना रनौत कई बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं।

Read More-दूसरी बार मां बनने वाली हैं Anushka Sharma? विराट कोहली के इस फैसले से हुआ कन्फर्म!