नॉट आउट थे विराट कोहली, DRS ना लेकर कर दी बड़ी गलती, रोहित शर्मा भी हो गए हैरान

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आउट नहीं थे। लेकिन रिव्यू ना लेकर विराट कोहली ने बड़ी गलती कर दी जिसको देखकर रोहित शर्मा ने अपना सिर पकड़ लिया।

6
ind vs ban

Virat Kohli: पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में सस्ते में लौट के बाद दूसरी पारी में भी विराट कोहली कोई कमाल नहीं कर पाए हैं। आपको बता दे कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आउट नहीं थे। लेकिन रिव्यू ना लेकर विराट कोहली ने बड़ी गलती कर दी जिसको देखकर रोहित शर्मा ने अपना सिर पकड़ लिया।

आउट नहीं थे विराट कोहली

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के खिलाफ दूसरी पारी में बांग्लादेश के गेंदबाज हसन ने एक शानदार गेंद फेंकी। जिसे विराट कोहली समझ नहीं पाए और गेंद जाकर सीधा उनके पैड पर लग गई। फिर गेंदबाज ने अंपायर की तरफ आउट की अपील की और अंपायर ने उंगली भी उठा दी। इसके बाद विराट कोहली ने नॉन स्ट्राइक पर खड़े शुभमन गिल से बातचीत की। फिर वह बिना रिव्यु लिए पवेलियन चले गए। जब विराट कोहली ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे तब रिप्ले दिखाया गया जिसमें देखा जा सकता था कि पैड पर गेंद लगने से पहले गेंद का संपर्क बल्ले के साथ हुआ था। जिस कारण विराट कोहली पूरी तरह से नॉट आउट थे अगर विराट कोहली रिव्यू ले लेते तो वह बच जाते।

रोहित का टूटा दिल

विराट कोहली को गलत आउट देख कर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है वायरल रिएक्शन में देखा जा सकता है कि जैसे ही रोहित शर्मा रिप्ले देखते हैं वह अपना सिर पकड़ लेते हैं। क्योंकि विराट कोहली उस समय 37 गेंद का सामना करते हुए 17 के स्कोर पर खेल रहे थे। जबकि विराट कोहली ने पहली पारी में भी सिर्फ 6 रन ही बना पाए थे।

Read More-चेन्नई में आया अश्विन का तूफान, बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ रचा इतिहास