नॉकआउट में बहुत ही खतरनाक हो जाते हैं Virat Kohli, आंकड़े देखकर उड़ जाएंगे होश

विराट कोहली का रिकॉर्ड नोक आउट मुकाबले में बहुत ही खतरनाक रहा है। नॉकआउट मुकाबले में विराट कोहली के रिकॉर्ड को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

88
Virat Kohli

Virat Kohli: रोहित शर्मा के साथ इस समय ओपनिंग पर इंडिया के लिए विराट कोहली उतर रहे हैं। लेकिन t20 विश्व कप 2024 के ग्रुप स्टेज के मैचों में विराट कोहली का बल्ला बिल्कुल भी नहीं चल रहा है। T20 विश्व कप 2024 के चार मुकाबले में अभी तक विराट कोहली सिर्फ पांच रन ही बना पाए हैं। लेकिन आपको बता दे कि विराट कोहली का रिकॉर्ड नोक आउट मुकाबले में बहुत ही खतरनाक रहा है। नॉकआउट मुकाबले में विराट कोहली के रिकॉर्ड को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

नॉकआउट मुकाबलो में कैसा है कोहली का प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अभी तक चार नॉकआउट के मैच खेले हैं। जिसमें विराट कोहली का प्रदर्शन अविश्वसनीय रहा है। सिर्फ चार नॉकआउट में विराट कोहली ने 288 रन बनाए हैं। इस दौरान विराट कोहली का स्ट्राइक रेट 158.38 का रहा है और विराट कोहली के पाले से चार अर्धशतक निकले हैं। विराट कोहली सुपर 8 में टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करसकते हैं।

सुपर 8 में करेंगे अच्छा प्रदर्शन!

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का प्रदर्शन t20 विश्व कप से पहले आईपीएल में बहुत ही शानदार रहा था लेकिन t20 विश्व कप की चार पारियों में विराट कोहली 5 दिन बन पाए हैं क्रिकेट फैंस व भारतीय टीम को विराट कोहली से सुपर 8 में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है। विराट कोहली के फॉर्म में आने के बाद भारतीय टीम और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगी।

Read More-फ्लोरिडा के बाद अब बारबाडोस पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, पांड्या को पसंद आई जगह