फ्लोरिडा के बाद अब बारबाडोस पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, पांड्या को पसंद आई जगह

भारतीय क्रिकेट टीम और कनाडा क्रिकेट टीम के बीच बारिश के कारण मैच रद्द हो गया था इसके बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम सुपर 8 के लिए बारबाडोस पहुंच चुकी है।

72
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी आईपीएल 2024 के बाद t20 विश्व कप 2024 के शुरुआती मैच खेलने के लिए अमेरिका गए हुए थे। ग्रुप स्टेज में भारतीय क्रिकेट टीम ने सभी मैच खेल लिए है। भारतीय क्रिकेट टीम और कनाडा क्रिकेट टीम के बीच बारिश के कारण मैच रद्द हो गया था इसके बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम सुपर 8 के लिए बारबाडोस पहुंच चुकी है।

बारबाडोस पहुंची टीम इंडिया

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आधिकारिक सोशल मीडिया के एक्स अकाउंट पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी टीम इंडिया की ट्रैवल जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। बारबाडोस पहुंचने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या को जगह बहुत ही ज्यादा पसंद आई है हार्दिक पांड्या ने कहा “हम बारबाडोस में हैं। यहां बहुत ही खूबसूरत नजारा है। इतने बड़े टूर्नामेंट के लिए इससे अच्छी जगह क्या हो सकती है।”

अफगानिस्तान से होगा मुकाबला

भारतीय क्रिकेट टीम को सुपर 8 में अफगानिस्तान के खिलाफ t20 विश्व कप में पहला मैच खेलना है। T20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम को बारबाडोस में अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलना है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच t20 विश्व कप 2024 में सुपर 8 का मुकाबला 20 जून को होगा।

Read More-Team India के नए हेड कोच बनेंगे गौतम गंभीर, खुद सपोर्ट स्टाफ चुनने की होगी आजादी!