रोहित शर्मा के लिए सिर दर्द बना प्लेइंग XI इन दो खिलाड़ियों का चयन, किसी एक खिलाड़ी को करना होगा बाहर

सुपर 8 के मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए इन दो खिलाड़ियों को लेकर पेंच फंसा हुआ है। क्योंकि रोहित शर्मा को इन दो खिलाड़ियों में से किसी एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना है।

114
T20 World Cup

T20 World Cup: भले ही भारतीय क्रिकेट टीम में t20 विश्व कप में अभी तक सभी मुकाबले जीते हुए लेकिन टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अमेरिका के बाद अब सभी मैच वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे अमेरिका में ग्रुप स्टेज के मैच खेले गए थे जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कई खिलाड़ियों को अवसर दिया था तो कई खिलाड़ियों पर बेंच पर बिठाए रखा था। लेकिन सुपर 8 के मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए इन दो खिलाड़ियों को लेकर पेंच फंसा हुआ है। क्योंकि रोहित शर्मा को इन दो खिलाड़ियों में से किसी एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना है।

शिवम दुबे होंगे प्लेइंग 11 से बाहर?

आईपीएल 2024 में शिवम दुबे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आए थे जिसमें शिवम दुबे ने अपने बल्लेबाजी से सिलेक्टर्स का ध्यान खींच लिया था। लेकिन जैसे ही t20 विश्व कप 2024 में शिवम दुबे का सिलेक्शन हुआ उसके बाद शिवम दुबे बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। जिस कारण सुपर 8 के मुकाबले से शिवम दुबे को बाहर किया जा सकता है लेकिन वेस्ट इंडीज की पिच हमेशा स्पिन गेंदबाजों की मदद करती हैं और शिवम दुबे स्पिन के खिलाफ बहुत ही अच्छी है।

यशस्वी को मिलेगा मौका!

यशस्वी जायसवाल को अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से t20 विश्व कप 2024 के एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। यशस्वी जायसवाल की जगह पर विराट कोहली को ओपनिंग पर भेजा जा रहा है। वेस्ट इंडीज में होने वाले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को यशस्वी जायसवाल या शिवम दुबे में से किसी एक का चयन करना होगा।

Read More-नॉकआउट में बहुत ही खतरनाक हो जाते हैं Virat Kohli, आंकड़े देखकर उड़ जाएंगे होश