Team India का यह दिग्गज खिलाड़ी करेगा संन्यास का ऐलान! वेस्टइंडीज दौरे पर मौका ना मिलने के बाद खत्म हुआ करियर

बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। तो वही ऐसे दिग्गज खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है। जिस कारण इस खिलाड़ी का क्रिकेट करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है।

964
Team India test

IND vs WI: विश्व चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। आपको बता दें कि आज भारतीय टीम का ऐलान वेस्टइंडीज दौरे के लिए कर दिया गया है। बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। तो वही ऐसे दिग्गज खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है। जिस कारण इस खिलाड़ी का क्रिकेट करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है।

यह खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है। चेतेश्वर पुजारा को टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने टीम में ना शामिल कर बहुत बड़ा फैसला ले cheteshwar pujaraलिया है। टीम इंडिया में मौका ना मिलने के कारण चेतेश्वर पुजारा का इंटरनेशनल करियर खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। क्योंकि चेतेश्वर पुजारा की उम्र 35 साल हो चुकी है। चेतेश्वर पुजारा ने हाल ही में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भी बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था।

युवा खिलाड़ियों को मिला मौका

आपको बता दें कि टेस्ट टीम में पहली बार युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को शामिल किया गया है। यशस्वी cheteshwar pujara जयसवाल को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलने को मिल सकता है। आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ने अभी तक टीम इंडिया की तरफ से 103 टेस्ट मैच खेले हैं।

Read More-वेस्टइंडीज दौरे के लिए BCCI ने किया Team India का ऐलान, यशस्वी सहित इन खिलाड़ियों की खुली किस्मत