12 साल बाद Team India को World Cup की ट्रॉफी दिलाएगा ये खिलाड़ी! सुनील गावस्कर ने बताया नाम

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के इस खतरनाक खिलाड़ी को मैच विनर बताया है। सुनील गावस्कर के अनुसार यह खिलाड़ी टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीत सकता है।

176
Team India

World Cup 2023: भारतीय टीम को पिछले 12 सालों से विश्व कप की ट्रॉफी का इंतजार है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने आखिरी बार विश्व कप का खिताब जीता था। भारतीय टीम के पास विश्व विजेता बनने का इस बार बहुत ही शानदार मौका है। आपको बता दे कि टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के इस खतरनाक खिलाड़ी को मैच विनर बताया है। सुनील गावस्कर के अनुसार यह खिलाड़ी टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीत सकता है।

टीम इंडिया को चैंपियन बनाएगा ये खिलाड़ी

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने एक इंटरव्यू के दौरान बयान देते हुए कहा है कि इशान किशन एक ऐसे बल्लेबाज हैं। जो हर स्थिति में शानदार प्रदर्शन करते हैं। इशान किशन ने भारतीय टीम की तरफ से हर क्रम पर शानदार बल्लेबाजी की है। Ishan Kishan इशान किशन विश्व कप 2023 में भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर को बहुत ही मजबूत बना सकते हैं। इशान किशन ने पाकिस्तान के खिलाफ सुपरचार के मैच में शानदार बल्लेबाजी कर भारतीय टीम को एक सर्वोच्च स्कोर तक पहुंचा था।

अभी तक ऐसा रहा है ईशान किशन का प्रदर्शन

इशान किशन ने भारतीय टीम की तरफ से अभी तक कुल 23 वनडे मैच खेले हैं। इशान किशन ने टीम इंडिया के लिए 23 वनडे मैचों में 837 रन बनाए हैं। इस दौरान ईशान किशन के नाम इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में एक दोहरा शतक भी दर्ज है।Ishan Kishan इशान किशन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक लगाया है। इसके अलावा ईशान किशन ने हाल ही में टीम इंडिया के लिए लगातार चार वनडे मैचों में चार अर्द्धशतक लगाए हैं।

Read More-16 साल पहले आज के ही दिन Yuvraj Singh ने रचा था इतिहास, लगाए थे स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 6 छक्के