ऑस्ट्रेलिया सीरीज में खुली इस खिलाड़ी की पोल! अब प्लेइंग XI से किया जाएगा बाहर

जीत के बाद भी भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए यह खिलाड़ी विलेन साबित हो गया है। इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है।

259
team india

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है। भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में पांच विकेट से शानदार जीत हासिल की है। भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। जीत के बाद भी भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए यह खिलाड़ी विलेन साबित हो गया है। इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है।

पहले वनडे में फ्लॉप रहे शार्दुल ठाकुर

भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच की प्लेईंग 11 में मौका दिया गया था। शार्दुल ठाकुर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केएल राहुल के कप्तानी में टीम इंडिया के लिए 10 ओवर में 78 Shardul Thakur रन खर्च कर दिए और वह महंगे भी साबित हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शार्दुल ठाकुर 7.8 की इकोनामी से रन खर्च किए हैं। इसके दौरान शार्दूल ठाकुर ने एक ही विकेट नहीं लिया।

भारत में 5 विकेट से जीता मैच

केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर मेहमान टीम को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। इसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम के सभी बल्लेबाज 278 रन पर आउट हो गए। इस दौरान मोहम्मद शमी ने 5 shardul thakur and shamiविकेट चटकाए हैं। इसके बाद भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही शानदार रहे क्योंकि ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड और शुभमन गिल ने शानदार अर्ध शतक लगाया और भारतीय टीम ने 5 विकेट से इस मैच को अपने नाम कर लिया है।

Read More-Ind vs Aus: मोहाली में चमके Mohammed Shami, पहले वनडे में लिए पांच विकेट