पिछले 10 साल से वनडे मैच खेलने को तरस रहा यह खिलाड़ी, नहीं मिला टीम इंडिया में मौका

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट की वापसी टीम इंडिया में वेस्टइंडीज दौरे के जरिए हुई है। जयदेव उनादकट काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे।

619
Team India

Ind vs Wi: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज का सामना कर रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ क्रिकेट में टीम इंडिया का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच में लगातार 12 बार वनडे सीरीज जीती है। जिसके बाद आज होने वाले वनडे मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम वेस्टइंडीज पर लगातार 13वी वनडे सीरीज जीत सकती है। लेकिन आज आपको हम इस आर्टिकल में भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पिछले 10 सालों से एक ही वनडे मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

10 साल से वनडे खेलने को तरस रहा यह खिलाड़ी

आपको बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट की वापसी टीम इंडिया में वेस्टइंडीज दौरे के जरिए हुई है। जयदेव उनादकट काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर जयदेव उनादकट को jaydev unadkatटेस्ट और वनडे सीरीज में शामिल किया गया है। लेकिन जयदेव उनादकट को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया। जिस कारण जयदेव उनादकट पिछले 10 सालों से कोई भी इंटरनेशनल वनडे मैच नहीं खेले हैं।

क्या दूसरे वनडे मैच में मिलेगा मौका?

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में मौका नहीं दिया गया था। पहले वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, शार्दुल ठाकुर और उमरान मलिक को तेज गेंदबाज के रूप में मौका दिया गया था। jaydev unadkatलेकिन उमरान मलिक ने पहले वनडे मैच में एक भी विकेट नहीं लिया है। जिस कारण टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा उमरान मलिक की जगह जयदेव उनादकट को दूसरे वनडे मैच में मौका दे सकते हैं।

Read More-Ind vs Wi: Rohit Sharma ने इस खिलाड़ी के साथ फिर से की नाइंसाफी! पहले वनडे में नहीं दिया मौका