ऋषभ पंत ने साथी खिलाड़ी को स्विमिंग पूल में दिया धक्का, फिर लगाने लगे ठहाके

ऋषभ पंत अपने ही साथी खिलाड़ी को स्विमिंग पूल में धकेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद ऋषभ पंत का मस्तीखोर अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

80
Rishabh Pant And Khaleel Ahmed Video

Rishabh Pant And Khaleel Ahmed Video: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हमेशा अपने मजाक भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ऋषभ पंत कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर देते हैं जिस कारण लोगों के बीच ऋषभ पंत चर्चा में आ जाते हैं इसी बीच ऋषभ पंत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऋषभ पंत अपने ही साथी खिलाड़ी को स्विमिंग पूल में धकेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद ऋषभ पंत का मस्तीखोर अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

वायरल हो रहा पंत का वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत स्विमिंग पूल के किनारे खड़े होते हैं तभी अचानक उनके साथ ही खिलाड़ी खलील अहमद उनके पीछे से गले लग जाते हैं। लेकिन फिर अचानक ऐसा ऋषभ पंत खलील अहमद के साथ ऐसी हरकत कर देते हैं जिसके बाद लोगों की हंसी नहीं रुकती। ऋषभ पंत खलील अहमद को पल में धक्का दे देते हैं जिसके बाद ऋषभ पंत ठहाके के मारकर हंसने लगते हैं।

T20 विश्व कप में किया अच्छा प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत ने t20 विश्व कप में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। ऋषभ पंत चोट से वापसी कर रहे थे और उन्होंने भारतीय टीम को t20 विश्व कप जीतने में अहम रोल भी अदा किया है। ऋषभ पंत के क्रिकेट करियर के लिए t20 विश्व कप 2024 यादगार सपना की तरह रहा है क्योंकि भारतीय टीम ने 17 साल बाद रोहित शर्मा के कप्तानी में t20 विश्व कप जीता है।

Read More-रोहित शर्मा को देख लगे मिचेल स्टार्क के नारे, फिर हिटमैन ने कुछ यूं दिया जवाब