WC में सिलेक्शन के बाद विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर उठे सवाल, चीफ सिलेक्टर ने दिया करारा जवाब

आईपीएल 2024 में विराट कोहली के स्लो स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़ी किया जा रहे हैं। इसके बाद इन सवालों का जवाब खुद भारत के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने दिया है।

167
virat kohli

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। विराट कोहली के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का कितना अनुभव है यह बताने की जरूरत नहीं है। विराट कोहली काफी लंबे समय से भारत के लिए कई बड़े अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट खेल चुके हैं जिस कारण उन्हें वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट खेलने का बहुत अनुभव है। लेकिन आईपीएल 2024 में विराट कोहली के स्लो स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़ी किया जा रहे हैं। इसके बाद इन सवालों का जवाब खुद भारत के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने दिया है।

कोहली के स्ट्राइक रेट पर क्या बोले अजीत अगरकर?

लगातार भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली आईपीएल 2024 में अपने स्ट्राइक रेट के कारण आलोचनाओ के घेरे मे बने हुए हैं। यहां तक की विराट कोहली के स्लो स्ट्राइक रेट को लेकर टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर से भी सवाल किए गए हैं। जिस पर चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने जवाब देते हुए कहा है कि “हम विराट कोहली की स्ट्राइक-रेट पर चर्चा नहीं कर रहे हैं। वह आईपीएल में शानदार फॉर्म में हैं इसलिए कोई चिंता की बात नहीं है। आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अंतर है। आपको अनुभव की आवश्यकता है। विश्व कप खेल का दबाव अलग होता है।”

आईपीएल 2024 में 500 रन बना चुके कोहली

आईपीएल 2024 में विराट कोहली का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है। क्योंकि विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में अभी तक 10 मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेले हैं। जिसमें विराट कोहली ने अभी तक 500 रन बनाए हैं। जिस कारण विराट कोहली आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की रेस में दूसरे नंबर पर है।

Read More-हार्दिक की जगह पर इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए था उप-कप्तान? BCCI के फैसले पर इरफान पठान ने उठाए सवाल