रांची में वोट डालने पहुंचे MS Dhoni, माही को देखने इकट्ठा हुई भीड़

महेंद्र सिंह धोनी वोट डालने के लिए रांची पहुंची है। महेंद्र सिंह धोनी को देखकर वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई जिसके बाद धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

171
MS Dhoni

MS Dhoni Video: देश में इस समय लोकसभा चुनाव चल रहा है जिस कारण देश के कई हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 की वोटिंग चल रही है। बॉलीवुड से लेकर देश के कई बड़े सितारे लोकसभा चुनाव के लिए वोट डालने पहुंचे हैं। हाल ही में रांची में वोटिंग हुई थी जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वोट डालने के लिए रांची पहुंची है। महेंद्र सिंह धोनी को देखकर वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई जिसके बाद धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

धोनी ने डाला वोट

इस समय चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी मतदान देने के लिए मतदान स्थल पर पहुंचे हैं। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पूरे परिवार के साथ वोटिंग की है। इसके साथ महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए वहां पर काफी भीड़ इकट्ठा दिखाई दे रही है। महेंद्र सिंह धोनी के साथ सेल्फी लेने के लिए फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी है।

कब संन्यास लेंगे माही?

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स सुपर 4 में भी अपनी जगह नहीं बन पाई थी। आईपीएल 2024 में महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कई धमाकेदार पारियां खेली हैं। महेंद्र सिंह धोनी की बैटिंग को देखने के लिए स्टेडियम में हजारों की संख्या में फैंस पहुंचते थे जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आते तब फैंस के बीच अलग ही तरह का उत्साह देखने को मिलता था। महेंद्र सिंह धोनी की उम्र 42 साल है और जल्द ही वह अब 43 साल के होने वाले हैं। जिस कारण अभी यह सीजन महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट करियर का आखिरी आईपीएल सीजन हुआ है। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। खाना क्या अभी तक महेंद्र सिंह धोनी के अगले सीजन को खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है।

Read More-चेहरे पर मायूसी, आंखों में दर्द… तलाक की खबरों के बीच दुल्हन बनी दलजीत कौर, वीडियो शेयर कर बोली- ‘अपने बच्चों की खातिर…’