LSG के मालिक ने किया KL Rahul का अपमान, कप्तान को सरेआम लगाई फटकार

लखनऊ सुपर जाइंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में बहुत ही शर्मनाकर का सामना करना पड़ा है। इसके बाद लखनऊ टीम के मालिक ने सरेआम कप्तान केएल राहुल को डांट लगा दी है। जिसके बाद फैंस भड़क गए हैं।

150
LSG

Lucknow Super Giants: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग में इस समय लखनऊ सुपर डांस की कप्तानी कर रहे हैं। केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में अच्छा रहा है लेकिन लखनऊ सुपर जाइंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में बहुत ही शर्मनाकर का सामना करना पड़ा है। इसके बाद लखनऊ टीम के मालिक ने सरेआम कप्तान केएल राहुल को डांट लगा दी है। जिसके बाद फैंस भड़क गए हैं।

केएल राहुल पर भड़के लखनऊ के मालिक

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच मैच के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। लेकिन केएल राहुल के फैंस को संजीव गोयनका का व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है इस दौरान वह सरेआम केएल राहुल को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद लखनऊ मलिक केएल राहुल पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

हैदराबाद ने बुरी तरह से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 165 रन बना दिए। लेकिन इसके बाद भी सनराइजर्स हैदराबाद की विस्फोटक बल्लेबाजी के आगे लखनऊ को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ़ लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने बिना कोई भी विकेट खोए 167 रन सिर्फ 9.4 ओवर में बना दिए।

Read More-फ्री में देख सकेंगे T20 वर्ल्ड कप के मैच? जानें कैसे