Keshav Maharaj ने दी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं, वायरल हो रहा अफ्रीकी खिलाड़ी का वीडियो

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केशव महाराज राम मंदिर पर प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं लोगों को देते हुए दिखाई दे रहे हैं। केशव महाराज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

104
keshav maharaj

Keshav Maharaj on Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में होने वाले राम मंदिर पर प्रतिष्ठा का इंतजार भारत के अलावा पूरा विश्व कर रहा है। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर केशव महाराज ने अयोध्या में होने वाले राम मंदिर पर प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए एक मैसेज भेजा है। जिसमें दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केशव महाराज राम मंदिर पर प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं लोगों को देते हुए दिखाई दे रहे हैं। केशव महाराज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा केशव महाराज का वीडियो

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज के सम महाराज जब भी भारत आते हैं तब वह मंदिरों के दर्शन जरूर करते हैं। केशव महाराज ने एक बार खुद खुलासा करते हुए बताया था कि वह भगवान राम और हनुमान के बहुत बड़े भक्त हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर क्रिकेटर के सब महाराज ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए लोगों को बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारत के मूल निवासी हैं केशव महाराज

दक्षिण अफ्रीका के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले केशव महाराज मूल रूप से भारत के निवासी हैं। जिस कार्ड हमेशा से ही केशव महाराज का प्यार भारत के लिए रहा है। केशव महाराज वर्ल्ड कप के दौरान भारत आए थे उस दौरान उन्होंने कई बार मंदिर में जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया था। जब भी केशव महाराज मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं तब स्टेडियम में राम सिया राम भजन बजने लगता है।

Read More-PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टूटा पाकिस्तान की हार का सिलसिला, शाहीन अफरीदी की कप्तानी में दर्ज की पहली जीत