आखिरी T20 मैच में अर्शदीप नहीं बल्कि अंपायर रहे भारत की जीत के हीरो? सोशल मीडिया पर खूब बने मीम्स

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने आखिरी ओवर में 10 रन बचाए हैं। लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए आखिरी मैच को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम बने हैं।

250
IND vs AUS 5th T20I

Ind vs Aus: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 सीरीज का आखिरी T20 मैच कल 3 दिसंबर को बेंगलुरु में खेला गया है। भारतीय टीम ने आखिरी T20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 रनों से जीत दर्ज की है। भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच आखिरी T20 मैच बहुत ही रोमांचक खेल गया है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने आखिरी ओवर में 10 रन बचाए हैं। लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए आखिरी मैच को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम बने हैं।

अंपायर से टकराकर रुक ऑस्ट्रेलिया का चौका?

ऑस्ट्रेलिया टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 10 रनों की जरूरत थी। भारतीय टीम लगभग मैच में पूरी तरह से बाहर हो चुकी थी लेकिन अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीसरी गेंद पर मैथ्यू वेड का विकेट ले लिया। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को आखिरी तीन गेंदों जीत के लिए 10 रनों की जरूरत थी। अगली गेंद पर बल्लेबाज ने सिंगल रन लिया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को दो गेंद में नौ रनों की जरूरत थी इस दौरान बल्लेबाज ने एक सीधे की तरफ शॉट खेला। बल्ले से लगने के बाद गेंद तेजी से सामने की ओर गई इस दौरान अर्शदीप ने हाथ लगाकर गेंद की दिशा को थोड़ा मोड़ दिया जिसके बाद गेंद जाकर सीधे अंपायर से टकरा गई और बल्लेबाज को सिर्फ एक रन ही मिला। इसके बाद अंपायर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब में बना रहे हैं एक यूजर ने लिखा “अंपायर नाइस फील्डिंग।”

भारत ने जीता आखिरी मैच

एक बार फिर से आज के T20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रेयस अय्यर के शानदार अर्धशतक की मदद से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 154 रन ही बना पाए

Read More-Ind vs Aus: आखरी टी20 होगी रनों की बरसात या गेंदबाजों को मिलेगी मदद? जान कैसी रहेगी बेंगलुरु की पिच