CSK के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के साथ हुआ फ्रॉड, ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना लेकिन फिर…

इसी बीच तेज गेंदबाज दीपक जहर के साथ ऑनलाइन फ्रॉड हो गया है। जिसको लेकर खुद दीपक चाहर ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है।

80
Deepak Chahar

Deepak Chahar: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं। इस समय दीपक चाहर आईपीएल 2024 की तैयारी में जुटे हुए हैं। लेकिन इसी बीच तेज गेंदबाज दीपक जहर के साथ ऑनलाइन फ्रॉड हो गया है। जिसको लेकर खुद दीपक चाहर ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है।

फ्रॉड का शिकार हुए दीपक चाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने फूड डिलीवरी एप के जरिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था। लेकिन इस दौरान दीपक चाहर तक खाना नहीं पहुंचा। लेकिन उन्होंने इस बात की जानकारी कस्टमर केयर को दी तब उन्होंने बताया कि आपको खाना मिल चुका है। इसके बाद दीपक चाहर ने कंपनी को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा “भारत में नया फ्रॉड।खाना ऑर्डर किया, लेकिन खाना मिला नहीं। कस्टमर सर्विस को कॉल किया तो उन्होंने कहा कि खाना डिलीवर हो चुका है और मैं झूठ बोल रहा हूं। मुझे यकीन है कि बहुत सारे लोग इस तरह की दिक्कत का सामना करते होंगे।”

कंपनी ने मांगी दीपक से माफी

इसके बाद ऑनलाइन फूड ऑर्डर कंपनी ने दीपक चाहर के इस पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए क्रिकेटर से माफी मांगी है और लिखा “Hi दीपक, हम आपके अनुभव को लेकर बहुत चिंतित हैं और किसी भी असुविधा के लिए माफी चाहते हैं। निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और जल्दी ही इसका समाधान करेंगे।” दीपक चाहर का काफी लंबे समय से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं।

Read More-Ind vs Eng: पहली पारी में 307 पर ढेर हुए भारतीय शेर, जुझारू पारी खेलकर शतक से चुके ध्रुव जुरैल