Ind vs Eng: पहली पारी में 307 पर ढेर हुए भारतीय शेर, जुझारू पारी खेलकर शतक से चुके ध्रुव जुरैल

इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ने शानदार शतक लगाया था जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 307 रनों का स्कोर बना दिया।

105
Ind vs Eng

Ind vs Eng 4th Test: भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच चल रहे चौथे टेस्ट मैच के पहले पारी में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 353 रन बनाए थे। इस दौरान इंग्लैंड की तरफ से जो रूट ने शानदार शतक लगाया था जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 307 रनों का स्कोर बना दिया।

पहली पारी में भारत ने बनाए 307 रन

इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में भारतीय टीम की शुरुआत शानदार नहीं की रही। क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ दो रन बनाकर आउट होगा इसके अलावा यशस्वी जायसवाल ने 73 रन बनाकर टीम इंडिया को मजबूती दी। एक तरफ भारतीय टीम के बल्लेबाज एक के बाद एक अपना विकेट खो रहे है तो वहीं दूसरी तरफ अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे ध्रुव जुरैल लगातार शानदार बल्लेबाजी करते रहे। ध्रुव जुरैल ने चार छक्के और 6 चौके की मदद से 90 रनों की शानदार पारी खेली है। लेकिन ध्रुव जुरैल अपने शतक से सिर्फ 10 रन दूर रह गए।

46 रन पीछे रह गई टीम इंडिया

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 353 रन बनाए थे जिसके जवाब में भारतीय क्रिकेट टीम के सभी बल्लेबाज पहली पारी में 307 रन पर आउट हो गए हैं। जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड को 46 रनों की बढ़त मिल गई है। अब देखना यह होगा कि इंग्लैंड के बल्लेबाज दूसरी पारी में भारत को कितना लक्ष्य देते हैं।

Read More-सरफराज के छोटे भाई ने फिर बल्ले से मचाया तहलका, रणजी में जड़ा दोहरा शतक