आईपीएल में धोनी के खेलने को लेकर बचा बवाल, अनकैप्ड प्लेयर रूल को लेकर CSK ने दिया बड़ा बयान

इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से बड़ा बयान जारी किया गया है जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के को काशी विश्वनाथ ने बड़ी बात कही है।

136
MS Dhoni

Chennai Super Kings: आईपीएल 2025 का टूर्नामेंट अब करीब आ रहा है जिसको लेकर सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। लेकिन आईपीएल 2025 से पहले महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल में भविष्य को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से बड़ा बयान जारी किया गया है जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के को काशी विश्वनाथ ने बड़ी बात कही है।

सीएसके ने जारी किया बड़ा बयान

खबरें आ रही थी कि चेन्नई सुपर किंग्स में अनकैप्ड प्लेयर रूल को दोबारा आईपीएल में लागू करने की मांग की है। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने चुप्पी तोड़ी है। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा “ इसका कोई आइडिया नहीं है और ना ही हमने अनकैप्ड नियम की मांग की है। BCCI ने खुद कहा है कि वो ‘अनकैप्ड प्लेयर रूल’ को जारी रखने के पक्ष में है। उन्होंने इस संबंध में अब तक कोई औपचारिक पुष्टि नहीं की है।”

क्या है अनकैप्ड प्लेयर रूल

आपको बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल में भविष्य अनकैप्ड प्लेयर रूल पर टिका हुआ है। अनकैप्ड प्लेयर रूल के अनुसार यदि किसी खिलाड़ी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट लिए हुए 5 साल हो गए हैं । तो उसे आईपीएल में अनकैप्ड प्लेयर माना जाएगा। इस नियम के अनुसार जब भी कोई टीम खिलाड़ी को रिटेन करेंगे तो उसे सिर्फ 4 करोड रुपए ही देने होंगे। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की सैलरी 12 करोड़ है अगर यह नियम वापस आ जाता है तो महेंद्र सिंह धोनी को 8 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Read More-मुंबई की सड़कों पर करोड़ों की कार लेकर निकले रोहित शर्मा, नंबर प्लेट नहीं खींचा सभी का ध्यान