मोहम्मद रिजवान को बल्ला लेकर मारने दौड़ पड़े Babar Azam! वायरल वीडियो देख फैंस हुए हैरान

इसी बीच बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बाबर आजम और रिजवान की इस वीडियो को देखकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

237
Babar Azam

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों ने वनडे विश्व कप 2023 में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है उन खिलाड़ियों में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम का नाम भी आता है। हालांकि वनडे विश्व कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद बाबर आजम ने पाकिस्तान टीम की कप्तानी छोड़ दी है। आपको बता दे इसी बीच बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बाबर आजम और रिजवान की इस वीडियो को देखकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

रिजवान को मारने दौड़े बाबर!

इस समय एक्स प्लेटफार्म पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं। प्रैक्टिस के दौरान जब बाबर आजम बल्लेबाजी कर रहे होते हैं और मोहम्मद रिजवान पीछे विकेट कीपिंग कर रहे हैं। बाबर आजम जब फ्रिज से बाहर निकल जाते हैं तब पीछे खड़े मोहम्मद रिजवान गेंद स्टंप में मार देते हैं और हंसते हुए ताली बजाने लगते हैं। इसके साथ मोहम्मद रिजवान आउट की भी अपील करते हैं। लेकिन जब मोहम्मद रिजवान बाबर आजम के पास आते हैं तब बाबर आजम मजाक में बल्ला लेकर मोहम्मद रिजवान किया और दौड़ पड़ते हैं और मोहम्मद रिजवान भी वहां से भाग जाते हैं।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच होगी टेस्ट सीरीज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। हालांकि इस टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान टीम के कप्तानी बाबर आजम नहीं करेंगे क्योंकि बाबर आजम ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से पाकिस्तान टीम के कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है। उनकी जगह पर टेस्ट टीम के कप्तानी शान मसूद करेंगे तो वही T20 टीम के कप्तानी शाहीन अफरीदी को सौंपी गई है।

Read More-बारिश की वजह से रद्द होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच? दूसरे T20 को लेकर आई बड़ी अपडेट