क्या सच में सुशांत सिंह का घर खरीद रही Adah Sharma? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अदा शर्मा ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मकान खरीदने को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

181
Adah Sharma

Ada Sharma:  बॉलीवुड की अभिनेत्री अदा शर्मा हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा को लेकर खबरें चल रही थी कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मकान खरीद चुकी है। आपको बता दे की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अदा शर्मा ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मकान खरीदने को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

अदा शर्मा ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के मकान खरीदने वाले रूमर्स पर चुप्पी तोडी है। अदा शर्मा ने बयान देते हुए कहा है कि मैं अपने घर को मंदिर मानती हूं। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा पब्लिश नहीं करना चाहती। मैं बचपन से ही अपने पिता के घर में रही हूं। अगर मेरा कहीं और शिफ्ट होने का मन होगा तो मैं इस बात का ऑफिशियल ऐलान नहीं करूंगी। इन बातों को मैं अपने अंदाज में शेयर करूंगी। इस समय मैं अपने भविष्य पर फोकस कर रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

द केरला स्टोरी में नजर आई थी एक्ट्रेस

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अभिनेत्री अदा शर्मा कुछ दिनों पहले द केरल स्टोरी में नजर आई थी। द केरला स्टोरी में अदा शर्मा की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा था। बॉलीवुड की अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी 5 मई को रिलीज हुई थी हालांकि यह फिल्म काफी सुर्खियों में रहे थे और इस फिल्म को लेकर खूब विवाद भी हुआ था।

Read More-Janhvi Kapoor ने Orry के साथ लगाए ठुमके, देखकर रुमर्ड बॉयफ्रेंड ने किया मजेदार कमेंट