चैंपियन बनने के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने उड़ाया भारतीय खिलाड़ियों का मजाक, कप्तान पैट कमिंस ने भी किया ये कमेंट

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम छठी बार चैंपियन बन गई है। वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया है।

267
Ind vs Aus

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में भारत के खिलाफ जीत गई है। जिस कारण ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने छठी बार वनडे विश्व कप की ट्रॉफी उठाई है। पैट कमिंस की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम छठी बार चैंपियन बन गई है। वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया है।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने किया भारतीय क्रिकेटरों को ट्रोल

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की तरफ से इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर एक तस्वीर शेयर की गई है इस तस्वीर में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ट्रोल कर रही है। इस अपमानजनक पोस्ट में देखा जा सकता है कि ट्रेविस हेड अस्पताल में बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं कई नर्स कुछ बच्चों को लिए हुए दिखाई दे रही हैं जिन पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों का चेहरा एडिट करके लगाया गया है।

मैक्सवेल और पैट कमिंस ने किया सपोर्ट

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की इस पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने भी लाइक किया है। जबकि ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से ही खेलते हैं। इसके साथ आईपीएल खेलने वाले और ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पेट कमिंग्स ने वायरल फोटो पर कमेंट भी किया है और उन्होंने इस पोस्ट पर फनी इमोजी शेयर किया है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की हरकत पर भारतीय फैंस भड़क गए हैं और उन्हें खूब लताड़ लगा रहे हैं।

Read More-LSG में होगी इस दिग्गज की एंट्री! मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी