विराट कोहली के साथ बाबर आजम की तुलना करने पर भड़के अश्विन, दे दिया बड़ा बयान

बाबर आजम को कई बार विराट कोहली के साथ कंपेयर किया जाता है इसी बीच विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना पर भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बड़ा बयान दिया है।

8
Ind vs Pak

R Ashwin: बाबर आजम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक स्टार बल्लेबाज हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट में बाबर आजम ने खूब नाम कमा रखा है। लेकिन कई पाकिस्तानी फैंस बाबर आजम की तुलना भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली के साथ करते हैं और बाबर आजम को कई बार विराट कोहली के साथ कंपेयर किया जाता है इसी बीच विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना पर भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बड़ा बयान दिया है।

अश्विन ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना पर अपना रिएक्शन दिया है जिसमें अश्विन ने कहा “मुझे बहुत खेद है। मैं वास्तव में बाबर आजम को एक उत्कृष्ट खिलाड़ी के रूप में रेट करता हूं, लेकिन विराट कोहली की उपलब्धियां कुछ और हैं। सभी इलाकों में, सभी समयों में, दबाव की स्थितियों में, उन्होंने जो चोरी किया है, वह वर्ल्ड क्रिकेट में किसी ने नहीं किया है।जहां तक मुझे पता है, इस समय यदि कोई करीब है तो वह टेस्ट क्रिकेट में जो रूट हैं।”

बाबर आजम को किया गया बाहर

कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर बाबर आजम ने पाकिस्तान टीम के कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था और बाबर आजम ने यहां फैसला अपने बल्लेबाजी को लेकर लिया था और वह अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाबर आजम को ही टीम से बाहर कर दिया है।

Read More-बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अचानक लिया बड़ा फैसला, खिलाड़ी को थप्पड़ जोड़ने वाले कोच को किया पर बर्खास्त