दिवाली से पहले इन 3 राशि वालों की होगी बल्ले- बल्ले, शनि की होगी मेहरबानी

न्याय के देवता दंडाधिकारी और कर्मफल दाता शनि देव राशि परिवर्तन करने में करीब ढाई साल का समय लेते हैं। जनवरी 2023 में शनि ने कुंभ राशि में गोचर किया था इस राशि में वह मार्च 2025 तक रहेंगे। शनि देव का मार्गी होना कुछ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा।

247
Shani Margi

Shani Margi Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है शनि देव जातक पर प्रसन्न होते हैं उस पर अपनी भरपूर कृपा बरसाए रखते हैं। जितना असर शनिदेव के राशि परिवर्तन का पड़ता है उतना ही असर उनके उदय और अस्त होने पर भी पड़ता है। इस समय शनिदेव वक्री अवस्था में है और बहुत जल्द वह मार्गी होने वाले हैं। न्याय के देवता दंडाधिकारी और कर्मफल दाता शनि देव राशि परिवर्तन करने में करीब ढाई साल का समय लेते हैं। जनवरी 2023 में शनि ने कुंभ राशि में गोचर किया था इस राशि में वह मार्च 2025 तक रहेंगे। शनि देव का मार्गी होना कुछ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा।

कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि के जातकों के लिए शनिदेव का मार्गी होना लाभदायक रहेगा। व्यापारियों को लाभ होगा और जीवन सुखमय बना रहेगा। अचानक आपको कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। कार्यो में सफलता मिलेगी।

सिंह राशि

आपकी जो समस्याएं हैं उनसे आपको निजात मिलेगी तरक्की मिलेगी और मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपकी किस्मत चमकते देर नहीं लगेगी। शनि देव का मार्गी होना इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा।

वृष राशि

4 नवंबर 2023 को शनि देव मार्गी होने जा रहे हैं इस दौरान आपकी राशि को बहुत ही लाभ मिलेगा। आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएंगे नौकरी पेशा लोगों को पद प्रतिष्ठा मिलेगी। तरक्की करने के लिए नए अवसर मिलेंगे।

Read More-दशहरा के दिन अपराजिता के फूलों इस तरह से करें उपाय, होंगे मालामाल