शनि 18 मार्च से इन 3 राशियों पर बरपाएंगे कहर, वही दो राशि वालों की चमकेगी किस्मत

शनि देव का उदय होना सभी 12 राशि के जातकों पर प्रभाव डालेगा। हालांकि इस दौरान इन दो राशि के जातकों को बहुत ही तगड़ा लाभ मिलेगा तो वही तीन राशियों को थोड़ा सतर्क रहना होगा।

199
shani dev

Shani Uday: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव को न्याय का देवता कहा जाता है। शनि देव हर व्यक्ति को उसके कर्मों के अनुसार फल देते हैं। न्याय के देवता शनि अगले महीने 18 मार्च को उदय होने जा रहे हैं। शनि देव का उदय होना सभी 12 राशि के जातकों पर प्रभाव डालेगा। हालांकि इस दौरान इन दो राशि के जातकों को बहुत ही तगड़ा लाभ मिलेगा तो वही तीन राशियों को थोड़ा सतर्क रहना होगा।

इन 3 राशि वालों को रहना होगा सतर्क

मेष राशि: शनि देव का उदय होना मेष राशि वालों के लिए अच्छा नहीं रहेगा। वाहन संभल कर चलाएं दुर्घटना हो सकती है। स्वास्थ्य संबंधी समस्या भी उत्पन्न हो सकती है। इस समय आपका मन भी काफी अशांत रहेगा।

सिंह राशि: कोई भी लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है इस दौरान आपको थोड़ा संभल कर चलना होगा। कोई भी निवेश करने से पहले जरूर सोच ले नहीं तो नुकसान हो सकता है। इस समय आपको सावधानी बरतने की बहुत जरूरत है।

धनु राशि: स्वास्थ्य खराब हो सकता है कुछ भी बाहर खाने से बचे। परिवार के सदस्यों में थोड़ी अनबन हो सकती है जिसकी वजह से आप काफी परेशान रहेंगे। इस दौरान आप किसी दुर्घटना का भी शिकार हो सकते हैं इसीलिए आपको थोड़ा सावधान रहना होगा। गलती से भी आप कोई बड़ा निवेश न करें नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ेगा।

2 राशि वालों को होगा फायदा

तुला राशि वालों के लिए शनि का उदय होना बहुत ही अच्छा रहेगा इस दौरान आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। जिसे आप बहुत ही अच्छी तरीके से निभाएंगे। करियर के मामले में यह समय तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। शनि देव की कृपा आपके साथ बनी रहेगी।

मिथुन राशि: काम में आ रही बढ़ाएं दूर होगी और सफलता की होगी। धन लाभ के स्रोत पढ़ सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा मन भी शांत रहेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-महाकाल के दर्शन करने पहुंचे Sunil Shetty, बेटे के साथ शिव भक्ति में लीन दिखे एक्टर