‘लक्ष्मी नारायण’ योग इन 3 राशि वालों की खूब कराएगा तरक्की, ताबड़तोड़ होगी कमाई

मई महीने में बुध और शुक्र ग्रह मिलकर एक राज योग का निर्माण करेंगे। मेष राशि में बुध और शुक्र ग्रह की युति होगी इसके बाद लक्ष्मी नारायण योग बनेगा। जिससे इन तीन राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा।

138
Lakshmi Narayan Rajyog

Lakshmi Narayan Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार निश्चित समय पर सभी ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं जिसका प्रभाव सभी 12 राशि के जातकों पर पड़ता है। मई का महीना कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही खास होने वाला है। मेष राशि में लक्ष्मी नारायण राजयोग बना रहा है। मई महीने में बुध और शुक्र ग्रह मिलकर एक राज योग का निर्माण करेंगे। मेष राशि में बुध और शुक्र ग्रह की युति होगी इसके बाद लक्ष्मी नारायण योग बनेगा। जिससे इन तीन राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा।

मिथुन राशि

आय के नए सोर्स इस समय बन सकते हैं। निवेश के लिए समय अच्छा है आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं वैवाहिक लोगों के लिए समय अच्छा है। मेष राशि में बनने वाला लक्ष्मी नारायण राजयोग आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। आपको कहीं से कोई गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है जो आपके लिए बहुत अच्छी होने वाली है।

कर्क राशि

पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। नई नौकरी आपके लिए राह देख रही है। कर्क राशि वालों के लिए लक्ष्मी नारायण राजयोग शुभ साबित होगा। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा।

मेष राशि

पर्सनालिटी में सुधार होगा करियर के लिए समय अच्छा रहेगा। जो लोग नौकरी की तलाश में है उन लोगों को अगले महीने में मनचाही नौकरी मिल सकती है। नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन किया जा सकता है और सैलरी में भी वृद्धि की जा सकती है। आय के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-19 अप्रैल से इन राशि वालों के बिगड़ सकते हैं सभी बने काम, बुध करेंगे परेशान