गुरु ने किया नक्षत्र परिवर्तन, दोनों हाथों से पैसा बटोरेगें ये राशि के लोग

यहां 27 नवंबर तक रहेंगे फिर अश्विन नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे। इस दौरान कुछ राशि के जातकों पर गुरुदेव की विशेष कृपा बरसेगी। गुरु का भरणी नक्षत्र में प्रवेश करना इन तीन राशि वालों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है।

527
Astrology

Jupiter Nakshatra Parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते रहते हैं। ग्रहों का नक्षत्र परिवर्तन करना सभी 12 राशि वालों के जीवन पर प्रभाव डालता है। आज हम एक अहम ग्रह के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अभी हाल ही में नछत्र गोचर किया है। गुरु ने अप्रैल में मेष राशि में गोचर किया था और उन्होंने अब नक्षत्र परिवर्तन किया है वह 21 जून को दोपहर 1:29 पर भरणी नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं और यहां 27 नवंबर तक रहेंगे फिर अश्विन नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे। इस दौरान कुछ राशि के जातकों पर गुरुदेव की विशेष कृपा बरसेगी। गुरु का भरणी नक्षत्र में प्रवेश करना इन तीन राशि वालों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है।

मकर राशि: कार्यस्थल पर गुणगान होगा शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। उच्च अधिकारियों को प्रभावित करने में कामयाब रहेंगे। मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। मकर राशि वालों को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

मेष राशि: गुरु का यह नक्षत्र परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए बहुत ही खास होने वाला है। कारोबार में तगड़ा लाभ होगा अचानक आपको कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। परिवार में खुशियां बहुत जल्द दस्तक देने वाली हैं। कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है। इस दौरान कैरियर में तरक्की होगी। अच्छा खासा धन लाभ होगा आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा।

धनु राशि: नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन की खुशखबरी मिल सकती है। गुरु का भरणी नक्षत्र में प्रवेश करना इस राशि के जातक के लिए लाभदायक रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की तलाश पूरी हो जाएगी। आपको अच्छा खासा धन प्राप्त होगा सैलरी में भी बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि: जिन लोगों किक अपनी कंपनी है उनके लिए अनुकूल समय आर्थिक स्थिति अच्छी होने से मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी पेशा लोगों के लिए प्रमोशन के योग बन रहे है। यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: 6 दिन बाद इन राशि वालों को मिलेगी खुशियों की सौगात, दोनों हाथों से बटोरोगे पैसा