‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी काजोल, लेकिन फिर…

काजोल और अजय देवगन की मुलाकात हलचल के सेट पर हुई थी दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। फिर काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी कर ली।

661
Kajol and Ajay devgan

Kajol Miscarriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजोल आज 5 अगस्त को अपना 49वां बर्थडे मना रही हैं। काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेखुदी फिल्म से डेब्यू किया था इसके बाद एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया। करियर के पीक पर काजोल ने शादी कर ली इस दौरान उन्हें काफी कुछ झेलना भी पड़ा। काजोल और अजय देवगन की मुलाकात हलचल के सेट पर हुई थी दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। फिर काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी कर ली। हालांकि उस दौरान उनके फैमिली मेंबर इस शादी से राजी नहीं थे लेकिन फिर बाद में मान गए। लेकिन क्या आपको पता है काजोल एक बार नहीं बल्कि दो बार मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी हैं।

दो बार मिसकैरेज झेल चुकी हैं काजोल

एक बार काजोल ने खुलासा किया था कि जब वह ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग कर रही थी। उस वक्त वह प्रेग्नेंट थी। हालांकि यह फिल्म तो कामयाब रही लेकिन इस दौरान उन्हें पर्सनल लाइफ में काफी कुछ सहना पड़ा। काजोल का मिसकैरेज हो गया जिसकी वजह से वह काफी परेशान हो गई। एक बार नहीं बल्कि काजोल ने दो बार मिसकैरेज का दर्द झेला है। दूसरी बार तो उन्होंने अपनी याददाश्त गवा दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

दूसरी बार चली गई थी यादाश्त

दरअसल करण जौहर की फिल्म ‘यह लड़का है दीवाना’ की शूटिंग के दौरान भी एक्ट्रेस के साथ बहुत बड़ा हादसा हो गया। इस फिल्म के एक गाने के सीन को शूट करने के लिए काजोल को साइकिल चलानी थी और काजोल इस दौरान मुंह के बल गिर गई थी। उस वक्त काजोल की यादास भी चली गई और उन्होंने अजय देवगन को भी नहीं पहचाना। उन्हें यह तक नहीं याद था कि अजय देवगन उनके पति हैं। इस बात का खुलासा करण जौहर ने खुद किया था।

Read More-रश्मिका मंदाना ने रचाई गुपचुप तरीके से शादी? कौन है दूल्हा? एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला खुलासा