जुलाई के पहले सप्ताह में बन रहा अद्भुत संयोग, इन 3 राशि वालों पर बरसेगा पैसा

आषाढ़ अमावस्या के दिन शनि कुंभ राशि में रहकर शश राजयोग का निर्माण कर रहे हैं। यह योग कुछ राशि जातकों के लिए बहुत ही शुभ रहेगा। आईए जानते हैं किन-किन राशियों पर इसका गहरा प्रभाव पड़ेगा।

82
Ashadha Amavasya

Ashadha Amavasya: आज से जुलाई का महीना शुरू हो गया है। जुलाई के महीने में कई शुभ योगों का निर्माण हो रहा है। 5 जुलाई को आषाढ़ महीने की अमावस्या हैं। इस दिन बहुत ही अद्भुत संयोग बनेगा। आषाढ़ अमावस्या के दिन शनि कुंभ राशि में रहकर शश राजयोग का निर्माण कर रहे हैं। यह योग कुछ राशि जातकों के लिए बहुत ही शुभ रहेगा। आईए जानते हैं किन-किन राशियों पर इसका गहरा प्रभाव पड़ेगा।

मकर राशि

मकर राशि के स्वामी शनि है अचार अमावस्या के दिन मकर राशि वालों पर शनि देव विशेष कृपा बरसाएंगे। शुभ समाचार मिल सकता है आपका समय अच्छा बीतेगा। आर्थिक लाभ होगा ऑफिस में सभी से जरूरी सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि

जीवन में आराम महसूस होगा। आपको कुछ समय के लिए पुरानी समस्याओं से राहत मिलेगी। विशेष तौर पर व्यापारी जातक नई ऊंचाईयां छुएंगे। नए संपर्क बनेंगे। आषाढ़ अमावस्या पर बन रहा शुभ योग मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक बनेगा। नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। घर में खुशी से समय बिताएंगे।

कुंभ राशि

आषाढ़ अमावस्या के दिन क्षणिका कुंभ राशि में रहकर शश योग बनाना इस राशि के जातक को बहुत लाभ देगा। मेहनत का फल मिलेगा नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। घर में खुशी से समय बिताएंगे। इन जातकों का भाग्य चमकेगा। शुभ समाचार मिल सकता है।

Read More-Astro Tips: परिवार पर आने वाला हर संकट होगा दूर, झटपट कर ले केसर और कुमकुम से जुड़े ये अचूक उपाय