जेष्ठ पूर्णिमा पर बन रहा बहुत ही अद्भुत संयोग, रातों-रात ही मालामाल हो जाएंगे ये राशि के लोग

इस बार ज्येष्ठ की पूर्णिमा 22 जून दिन शनिवार को पड़ रही है जो बहुत ही शुभ रहने वाली है। इस बार की ज्येष्ठ पूर्णिमा बहुत ही विशेष मानी जा रही है। क्योंकि 22 जून को कई अद्भुत संयोग बना रहे हैं। जिससे इन तीन राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी।

97
Jyeshtha Purnima

Jyeshtha Purnima: हिंदू धर्म में पूर्णिमा किसको बहुत ही विशेष माना जाता है। इन्हीं में से ज्येष्ठ की पूर्णिमा को बहुत ही शुभ माना गया है। ज्येष्ठ पूर्णिमा के दिन गंगा स्नान करने से लेकर सत्यनारायण की कथा और दान करना भी काफी अच्छा माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ज्येष्ठ पूर्णिमा के दिन माता लक्ष्मी की पूजा करना भी शुभ माना जाता है। इस बार ज्येष्ठ की पूर्णिमा 22 जून दिन शनिवार को पड़ रही है जो बहुत ही शुभ रहने वाली है। इस बार की ज्येष्ठ पूर्णिमा बहुत ही विशेष मानी जा रही है। क्योंकि 22 जून को कई अद्भुत संयोग बना रहे हैं। जिससे इन तीन राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी।

कर्क राशि

कर्क राशि को ज्येष्ठ पूर्णिमा बहुत ही शुभ रहने वाली है। तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं लाइफ पार्टनर के साथ संबंध और भी मजबूत होंगे। धन के नए रास्ते बनेंगे। यदि कोई लंबे समय से पैतृक विवाद चला आ रहा है तो उससे भी छुटकारा मिलेगा।

वृषभ राशि

आर्थिक स्थिति मजबूत होगी करियर को लेकर कोई समस्या आ रही है तो उससे भी छुटकारा मिलेगा। अगर इस राशि को अगर कोई मानसिक चिंता खाए जा रही है तो जल्द ही उससे छुटकारा मिल सकता है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा हो सके तो आय के नए रास्ते बनेंगे जिससे की आर्थिक स्थिति मजबूत होने में मदद मिलेगी।

धनु राशि

इस राशि के लिए यह समय बहुत अच्छा रहने वाला है। हो सके तो अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है। सोसाइटी में मान सम्मान बढ़ेगा वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी। व्यवसाय में बढ़ोतरी होगी। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। कोर्ट कचहरी के मामलों से छुटकारा मिलेगा।

Read More-बागेश्वर धाम के शरण में पहुंचे संजय दत्त, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ शेयर की तस्वीर