शादी के 3 साल बाद मां बनी ‘कुंडली भाग्य’ की फेमस ये एक्ट्रेस, नवरात्रि में बेटी को दिया जन्म

सना सैयद शादी के 3 साल बाद मां बनी है। सना सैयद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को गुड न्यूज़ दी है। सना सैयद ने सितंबर में ही अपनी प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट की थी।

42
Sana Sayyed

Sana Sayyed: ‘कुंडली भाग्य’ टीवी सीरियल में पुरानी पलकी का किरदार निभाने वाली सना सैयद के घर नन्हे बच्चे की किलकारी गूंज उठी है। सना सैयद ने नवरात्रि में प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। सना सैयद शादी के 3 साल बाद मां बनी है। सना सैयद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को गुड न्यूज़ दी है। सना सैयद ने सितंबर में ही अपनी प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट की थी।

सना सना सैयद ने फैंस को दी गुड न्यूज

सना सयैद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”वेलकम बेबी गर्ल।” सना सैयद ने 9 अक्टूबर को बेटी को जन्म दिया है। सना सैयद ने इमाद शम्मी से साल 2021 में शादी की थी। शादी के 3 साल बाद एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। सना सैयद को फैंस को बधाइयां दे रहे हैं सबसे शुभ बात यह है कि सना सैयद ने नवरात्रि में बेटी को जन्म दिया है।Sana Sayyad

प्रेग्नेंसी की वजह से छोड़ दिया था कुंडली भाग्य

सना सैयद कुंडली भाग्य टीवी सीरियल में पलकी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही थी लेकिन बीच में ही उन्होंने शो छोड़ दिया। सना सैयद प्रेग्नेंट हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए फोटोशूट भी करवाया था। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Read More-नंगे पैर रुबीना दिलैक ने किया रैंप वॉक, लहंगा- चोली में जीता फैंस का दिल