संन्यास ले रहे शाकिब अल हसन को कोहली ने दिया बड़ा गिफ्ट, भेंट किया अपना बल्ला

रिटायरमेंट ले रहे बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन को टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की तरफ से स्पेशल गिफ्ट मिला है। विराट कोहली ने शाकिब अल हसन को बल्ला गिफ्ट में दिया है।

104
virat kohli

Shakib Al Hasan Retirement: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले ही बड़ा ऐलान कर दिया था। जिसमें शाकिब अल हसन ने बताया था कि वह भारत के खिलाफ टेस्ट मुकाबले के बाद संन्यास से लेने जा रहे हैं। हालात शाकिब अल हसन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने की इच्छा जाहिर की है। आपको बता दे कि रिटायरमेंट ले रहे बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन को टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की तरफ से स्पेशल गिफ्ट मिला है। विराट कोहली ने शाकिब अल हसन को बल्ला गिफ्ट में दिया है।

शाकिब को कोहली ने दिया गिफ्ट

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक बार फिर से दरियादिली दिखाई है। विराट कोहली ने रिटायरमेंट ले रहे बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर शाकिब अल हसन को लेकर सम्मान दिखाया है और शाकिब अल हसन को विराट कोहली ने अपना बल्ला गिफ्ट किया है। उस बैट पर विराट कोहली के साइन भी हैं। विराट कोहली का ये अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है।

रिटायरमेंट को लेकर क्या बोले थे शाकिब

सन्यास का ऐलान करते हुए बांग्लादेश के क्रिकेटर साकिब अल हसन ने बड़ा बयान दिया था जिसमें साकिब अल हसन ने कहा “मैं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में खेलने का इच्छुक हूं, लेकिन इन दिनों बांग्लादेश में बहुत कुछ हो रहा है, इसलिए फिलहाल चीजें मेरे हाथ में नहीं हैं।”

Read More-टीम इंडिया को भारत में टेस्ट सीरीज हराना है नामुमकिन! 12 साल से कायम है ये वर्ल्ड रिकॉर्ड