क्रूज बैश में बला की खूबसूरत लगी अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट, सामने आई तस्वीरें

बीते दिन अंबानी परिवार के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीर सामने आई है जिसमें होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट का एक अलग ही अवतार देखने को मिला है।

139
Radhika Merchant

Radhika Merchant: दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने जाने वाले मुकेश अंबानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है। इस समय मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ हो रही है। बीते दिन अंबानी परिवार के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीर सामने आई है जिसमें होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट का एक अलग ही अवतार देखने को मिला है।

ब्लू गाउन में खूबसूरत दिखी राधिका मर्चेंट

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की छोटी बहू की प्री वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस पार्टी के लिए राधिका ने इस पार्टी के लिए राधिका ने गैलेक्टिक प्रिंसेज थीम वाली ड्रेस कैरी की थी, जिसने सभी का ध्यान खींचा। यह एक टू-पीस मैटेलिक ऑफ शोल्डर ड्रेस थी, जिसपर ऊपर की तरफ चोली शामिल थी। आउटफिट में नीचे की तरफ व्हाइट कलर के पेंसिल स्कर्ट पहनी थी। इस लुक के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप कर रखा था। वही राधिका मरचेंट का दूसरा लुक भी सामने आया है जिसमें उन्होंने खूबसूरत गाउन पहना था। इसकी चोली सिल्वर कलर की थी और बाकी गाउन ब्लू कलर का था, जो कि बेहद ग्लैमरस लग रहा था। राधिका ने अपने लुक को सिंपल रखते हुए बन बनाया था और डायमंड और ओपल ज्वैलरी के साथ कैरी किया था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

ननद ईशा अंबानी ने भी लगाये चार चांद

प्री वेडिंग फंक्शन में राधिका मर्चेंट ने अपनी ननद ईशा अंबानी के साथ काफी मस्ती की है। मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी के लुक की बात करें तो वह रेड कलर के एम्बेलिश्ड गाउन में बहुत प्यारी लग रही थीं। इस गाउन पर छोटे-छोटे सीक्विन वर्क था।

Read More-सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें हुई कंफर्म! एक्ट्रेस ने पूनम ढिल्लो को भेजा वेडिंग कार्ड