चाल बदलने जा रहे हैं ग्रहो के राजकुमार, इन राशि वालों के हाथ लगे की बड़ी कामयाबी

25 अप्रैल को बुध मीन राशि में मार्गी होंगे और गुरु की राशि में सीधी चाल चलेंगे। तीन ऐसी राशियां हैं जिन्हें बुध के मार्गी होने से बहुत ही लाभ होगा। इन लोगों के जीवन पर विशेष रूप से प्रभाव देखने को मिलेगा।

195
astrology grah

Lucky Rashiyan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह 24 घंटे बाद राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ग्रहों की चाल का प्रभाव सभी राशि के जातकों पर पड़ता है। 25 अप्रैल को बुध मीन राशि में मार्गी होंगे और गुरु की राशि में सीधी चाल चलेंगे। तीन ऐसी राशियां हैं जिन्हें बुध के मार्गी होने से बहुत ही लाभ होगा। इन लोगों के जीवन पर विशेष रूप से प्रभाव देखने को मिलेगा।

कर्क राशि

इस दौरान कर्क राशि वालों को किस्मत का साथ मिलेगा। काम से फायदा होगा और पूरा परिवार आपकी खुशी में शामिल होगा। इस दौरान मांगलिक और धार्मिक कार्य में शामिल होने के योग बन रहे हैं। कर्क राशि वालों के लिए बुद्ध की सीधी चाल बहुत ही फलदाई साबित होने वाली है।

कुंभ राशि

इस अवधि में कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है व्यापार कर रहे लोगों को लाभ होगा। बुद्ध का मीन राशि में मार्गी होना कुंभ राशि वालों के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी इस दौरान अटका हुआ पैसा वापस मिलने की उम्मीद है।

वृषभ राशि

इन राशि वालों के लिए यह समय शुभ रहेगा। अगर आप वाहन घर आदि खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सपना पूरा हो सकता है। इस दौरान कमाई में बढ़ोतरी हो गया अचानक धन लाभ हो सकता है। आप अपने पूरे परिवार के साथ कहीं घूमने के बारे में सोच सकते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-शनि की साढ़ेसाती के प्रभाव से इन राशि वालों को बचाना होगा मुश्किल, फूंक-फूंककर रखना होगा कदम