फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन होने से यूजर्स के बीच मचा हड़कंप, अपने आप लॉगआउट हो रहे अकाउंट

यूजर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स अचानक की लॉगआउट हो रहे हैं। फेसबुक और इंस्टाग्राम अचानक डाउन होने से सोशल मीडिया यूजर्स के बीच बवाल मच गया है।

161
facebook and instagram

Facefooc and Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम आज अचानक रात मंगलवार को डाउन हो गए हैं। जिससे सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हड़कंप मच गया है। यूजर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स अचानक की लॉगआउट हो रहे हैं। फेसबुक और इंस्टाग्राम अचानक डाउन होने से सोशल मीडिया यूजर्स के बीच बवाल मच गया है।

फेसबुक- इंस्टा डाउन होने से यूजर्स हुए परेशान

फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन होने से लाखों यूजर्स परेशान हो गए हैं और ट्विटर पर मीम्स शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर #Facebookdown ट्रेड करने लगा है और इसे लेकर यूजर्स अपनी शिकायतों के साथ-साथ मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

अपने आप लॉगआउट हो रहे अकाउंट

Login की समस्या के साथ ही लोगों को रिफ्रेश करने में भी काफी दिक्कत आ रही है जिसकी वजह से एक पेज भी ओपन नहीं हो रहा है। जब आप अपना इंस्टाग्राम ओपन करते हैं उस दौरान या तो समथिंग वेंट रॉन्ग दिख रहा है या फिर आपका पेज रिफ्रेश नहीं होगा जिसमें आपकी फ़ीड भी नहीं दिखाई देंगे।भारत ही में नहीं बल्कि विश्व भर में फेसबुक और इंस्टाग्राम चलने वाले यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि दुनिया भर में यह प्लेटफॉर्म पूरी तरह से डाउन हो चुके हैं।

READ MORE-छक्कों का नया इतिहास रचेंगे Rohit Sharma, 6 हिट लगाते ही बना देंगे वर्ल्ड रिकॉर्ड