पीली साड़ी पहन कैटरीना कैफ ने कराया फोटोशूट, खूबसूरती देखकर दिल हार बैठे फैंस

टाइगर 3 फिल्म की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने पीली साड़ी पहन कर ऐसा फोटो शूट कराया है इसे देखकर उनके फैंस की सांस थम गई है।

277
Katrina Kaif

Katrina Kaif: बॉलीवुड के कलाकार कैटरीना कैफ इस समय अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियां बटोर रही है टाइगर 3 फिल्म में कैटरीना कैफ ने एक बार फिर से जोया बनकर सभी का दिल जीत लिया है। आपको बता दे कि टाइगर 3 फिल्म की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने पीली साड़ी पहन कर ऐसा फोटो शूट कराया है इसे देखकर उनके फैंस की सांस थम गई है।

कैटरीना कैफ ने पहली पीली साड़ी

टाइगर 3 फिल्म रिलीज होने के बाद कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इन वायरल तस्वीरों को खुद कैटरीना कैफ ने शेयर किया है। इन तस्वीर में कैटरीना कैफ कैमरे के सामने खूबसूरत पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान कैटरीना कैफ ने ड्रेस से मैचिंग ज्वैलरी भी पहन रखी। कैटरीना कैफ ने फोटो शूट के लिए अपने बालों को बांध रखा है। कैटरीना कैफ की खूबसूरती पर लोग दीवाने हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

लोगों को खूब पसंद आ रही टाइगर 3

दिवाली पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो गई है। टाइगर 3 फिल्म को पूरे देश में खूब पसंद किया जा रहा है। टाइगर 3 फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान के एक्टिंग की भी खूब सराहना की जा रही है। कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 अपनी ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इस साल की तीसरी फिल्म बन गई है।

Read More-शादी में स्टेज पर स्टाइल मारना दुल्हन को पड़ा भारी, धमाके से जल गया पूरा मुंह, देखें वीडियो