क्या राजनीति में कदम रखेंगी सानिया मिर्जा? पूर्व टेनिस खिलाड़ी ने खुद दिया जवाब

सोशल मीडिया पर रूमर्स चल रहे हैं कि सानिया मिर्जा रिटायरमेंट के बाद अब पॉलिटिक्स की तरफ रुख कर सकती हैं। इसके बाद इन सवालों का जवाब खुद भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने दिया है।

98
Sania Mirza

Sania Mirza: भारत में लोकसभा चुनाव 2024 शुरू होने वाला है। जिस कारण लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों अपने-अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार रही है। इसी बीच भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का नाम भी पॉलिटिक्स से जोड़ा जाने लगा है। क्योंकि सोशल मीडिया पर रूमर्स चल रहे हैं कि सानिया मिर्जा रिटायरमेंट के बाद अब पॉलिटिक्स की तरफ रुख कर सकती हैं। इसके बाद इन सवालों का जवाब खुद भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने दिया है।

क्या राजनीति में आने को तैयार है सानिया मिर्जा?

हाल ही में भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा एक इंटरव्यू का हिस्सा बनी है जहां पर सानिया मिर्जा से पूछा गया कि क्या बात रिटायरमेंट के बाद अब राजनीतिक ज्वाइन कर सकती हैं? इस सवाल पर तुरंत सानिया मिर्जा ने ना का जवाब दे दिया। जिसके साथ सानिया मिर्जा ने पॉलिटिक्स में जाने की चल रही अफवाहों को पूरी तरह से खारिज कर दिया। सानिया मिर्जा ने कहा “नहीं, ये केवल अफवाहें थीं और मुझे नहीं पता कि ये अफवाह किसने उड़ाई थी। मुझे खुद अखबार में देखने के बाद पता चला कि मेरे बारे में ऐसी खबरें बन रही हैं। मैंने असल में राजनीति के बारे में अभी तक कुछ सोचा नहीं है, लेकिन जीवन में कुछ भी होना असंभव नहीं है। फिलहाल मेरे मन में इस फैसले के प्रति कोई ख्याल नहीं आ रहा है।”

कांग्रेस से टिकट मिलने की चल रही थी अफवाहें

आपको बता दे कि भारत की पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को लेकर खबरें चल रही थी कि वह अब पॉलिटिक्स में कदम रखेंगे जहां पर सानिया मिर्जा की कांग्रेस में एंट्री होने जा रही है। खबरें थी कि सानिया मिर्जा को कांग्रेस हैदराबाद की सीट से उतर सकता है। हैदराबाद सीट पर सानिया मिर्जा कांग्रेस की तरफ से अजहरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ उतार सकती है। लेकिन यह खबरें पूरी तरह से झूठा निकली।

Read More-T20 वर्ल्ड कप में कौन होगा भारत का दूसरा ओपनर बल्लेबाज? IPL 2024 में भी नहीं मिला जवाब