MP, राजस्थान- छत्तीसगढ़ में बीजेपी से मिली करारी हार पर क्या बोले राहुल गांधी, सामने आई कांग्रेस नेता की पहली प्रतक्रिया

हारने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की पहली प्रक्रिया सामने आई है। राहुल गांधी ने 3 दिसंबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि हम इसे स्वीकार करते हैं।

352
pm modi

Assembly Election Result 2023: आज मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान समेत तेलंगाना में आज चुनाव रिजल्ट जारी किए गए हैं। जिसमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। हारने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की पहली प्रक्रिया सामने आई है। राहुल गांधी ने 3 दिसंबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि हम इसे स्वीकार करते हैं।

हम इसे स्वीकार करते हैं: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान का जनादेश हम विनम्रता पूर्वक स्वीकार करते हैं। विचारधारा की लड़ाई जारी रहेगी तेलंगाना के लोगों को मेरा बहुत धन्यवाद प्रजालु तेलंगना बनाने का वादा हम जरूर पूरा करेंगे। सभी कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत और समर्थन के लिए दिल से शुक्रिया।” आपको बता दे राजस्थान और छत्तीसगढ़ की सत्ता से कांग्रेस बाहर होती हुई दिखाई दे रही है।

तेलंगाना में मिली कांग्रेस को बंपर जीत

छत्तीसगढ़ और राजस्थान की जनता ने बीजेपी को जिताया है तो वही तेलंगाना की जनता ने कांग्रेस को चुना है। चार राज्यों में से कांग्रेस ने तेलंगाना में बंपर जीत हासिल की है वही मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा।

Re ad More-कार की विंडो पर बैठकर घूमने निकली ‘पापा की परी’, Video वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन