वायनाड या रायबरेली किस सीट से इस्तीफा देंगे राहुल गांधी? हुआ खुलासा

राहुल गांधी को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है कहा जा रहा है कि राहुल गांधी रायबरेली सीट अपने पास रखेंगे।

68
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: अभी हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दो सीटों से चुनाव लड़ा था जिसमें दोनों में ही उन्हें जीत दर्ज हुई। राहुल गांधी अपने पास एक ही सीट रख पाएंगे इसके बाद से लगातार चल रही थी कि वह कौन सी सीट रखना चाहते हैं रायबरेली या फिर वायनाड सीट। अब इसी बीच राहुल गांधी को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है कहा जा रहा है कि राहुल गांधी रायबरेली सीट अपने पास रखेंगे।

राहुल गांधी रखेंगे अपने पास रायबरेली सीट-सूत्र

सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी अपने पास रायबरेली सीट ही रखेंगे और वह केरल की वायनाड सीट को छोड़ देंगे। वहीं दूसरी औरतकाले लगाई जा रही थी कि प्रियंका गांधी वायनाड से चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन अब वह गाना नहीं जाना चाहती है वह यूपी में ही रहकर राजनीति करेंगे। सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी यूपी में रहकर संगठन के लिए काम करना चाहती है और कुछ समय तक इंतजार करना चाहती हैं।

रायबरेली और वायनाड से राहुल ने लड़ा था चुनाव

आप बता दे राहुल गांधी को वायनाड सीट से भी शानदार जीत मिली थी वही रायबरेली सीट में भी राहुल गांधी ने जबरदस्त जीत दर्ज की थी। इस बार उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन ने शानदार जीत दर्ज की है उत्तर प्रदेश में एनडीए से ज्यादा इंडिया गठबंधन को सीटे मिली थी।

Read More-जम्मू में आतंकी हमले का बदला लेने को तैयार है भारत! जगह-जगह पर लगाई गई नाकेबंदी